` अगर आप जिंदगी में कुछ पाना चाहते हैं तो इन चार बातों का रखें ध्यान, जानने के लिए क्लिक करें
Latest News


अगर आप जिंदगी में कुछ पाना चाहते हैं तो इन चार बातों का रखें ध्यान, जानने के लिए क्लिक करें

If you want to get something in life then keep these four things in mind, click to know share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर। हम सभी को ये बात पता है कि  रावण एक राक्षस था लेकिन वह कई शास्त्रों का ज्ञाता भी था उसने रावण संहिता नामक एक पुस्तक भी लिखी थी। रावण संहिता में रावण ने धन प्राप्ति के कई उपाए बताए गए हैं जिसको अपना कर हम अपने भाग्य को बदल सकते हैं।
रावण संहिता के अनुसार धन प्राप्ति करने के लिए व्यक्ति को सुबह जल्दी उठना चाहिए और स्नान करके रुदाक्ष की माला के साथ ऊँ ह्रीं श्रीं क्लीं नम: ध्व: स्वाहा मंत्र का जाप 21 दिनों तक करना चाहिए। काफी मेहनत करने के बाद भी अगर आपके पास पैसे की कमी हमेशा बनी रहती है तो 40 दिनों तक ऊँ सरस्वती ईश्वरी भगवती माता क्रां क्लीं श्रीं श्रीं धनं देहि फट स्वाह मंत्र का जाप करें।
यदि आपको माता लक्ष्मी के साथ धन कुबेर की कृपा चाहिए तो उँ यक्षाय कुबेराय वैश्रवाणाय धन धन्याधिपतये धन धान्य समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा मंत्र का जाप करें। दुर्वा घास को धार्मिक ग्रंथों और पुराणों में बहुत ही शुभ चीज माना गया है। गाय का दूध और दुर्वा घास को मिलाकर उसका तिलक करने से धन का योग बनता है।

If you want to get something in life then keep these four things in mind, click to know

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी