` अपनी शादी में दिखना है खूबसूरत तो लें ये डाइट
Latest News


अपनी शादी में दिखना है खूबसूरत तो लें ये डाइट

They just have to look at your wedding beautiful Diet share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली: शादी की शॉपिंग, ज्वैलरी, साडिय़ां, लहंगे आदि के चक्कर में अकसर हम इतने थक जाते हैं कि इसका सीधा असर हमारी सेहत और चेहरे पर नजर आने लगता है। अगर आप चाहती हैं कि आपकी शादी एक यादगार शादी बने तो इन टिप्स को जरूर ट्राई करें

1. अगर आपको व्यस्त होने के चलते खाना खाने का समय नहीं मिल पा रहा है तो ड्राई फ्रुट्स खाएं। इनसे जरूरी प्रोटीन और फाइबर की पूर्ति हो जाएगी।

2. बेहद जल्दी-जल्दी खाने से दूर रहें, दरअसल तेजी से खाना खाने से अधिक कैलोरी का उपयोग होता है, जो आपकी हेल्थ के लिए हानिकारक हो सकता है। खाना हमेशा तभी खाएं जब आपको बहुत भूख लगी हो।

3. अकसर लोग शादी के आखिरी पल पर फेशियल के लिए जाते हैं, जिस कारण उनके चेहरे पर ग्लो नहीं आ पाता। ऐसे में समय रहते ही अपने फेशियल करा लें।

4. अकसर अपने काम और खाने की आदतों के चलते हमारा पेट निकल जाता है। इस समस्या को दूर करने के लिए एक्सरसाइज करना शुरू कर दें। अपने लहंगे में खुबसूरत दिखने के लिए थोड़ी मेहनत तो आपको करनी ही होगी।

5. शादी के बाद जीवन में कई प्रकार के परिवर्तन होते हैं चाहे वह शारीरिक हों या मानसिक, ऐसे में इनके लिए तैयार रहें। अपनी डॉक्टर से एक बार सलाह जरूर लें।

They just have to look at your wedding beautiful Diet

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी