` गलोबल कबड्डी लीग का शानदार अगाज 14 अक्तूबर से, डी.सी. ने लिया प्रबंधों का जायजा कैबिनेट मंत्री राणा सोढी करेंगे उद्घाटन

गलोबल कबड्डी लीग का शानदार अगाज 14 अक्तूबर से, डी.सी. ने लिया प्रबंधों का जायजा कैबिनेट मंत्री राणा सोढी करेंगे उद्घाटन

ALL SET FOR INAUGURATION OF GLOBAL KABADDI LEAGUE TODAY (OCTOBER 14) share via Whatsapp

 ALL SET FOR INAUGURATION OF GLOBAL KABADDI LEAGUE TODAY (OCTOBER 14)

·        DC TAKES STOCK OF ARRANGEMENTS FOR THE EVENT TO BE INAUGURATED BY SPORTS MINISTER RANA SODHI


·        GURDAS MANN TO REGALE THE AUDIENCES DURING THE EVENT

दर्शकों के मनोरंजन के लिए विशेष तौर पर आऐंगे प्रसिद्ध पंजाबी गायक गुरदास
मान

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
पंजाब सरकार के तंदुरुस्त पंजाब मिशन के अंतर्गत रविवार से शुरू हो रहे ग्लोबल कबड्डी लीग के लिए आज जिला प्रशासन की तरफ से पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं।
स्थानीय सुरजीत हॉकी स्टेडियम बलटन पार्क में करवाई जाने वाली इस लीग के प्रबंधों का डिप्टी कमिशनर वरिन्दर कुमार शर्मा ने शनिवार को जायजा लिया। उन्होने कहा कि इस लीग के लिए जिला प्रशासन की तरफ से कडे इंतजाम किये गए हैं। उन्होने कहा कि इस लीग का उद्घाटन पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी 14 अक्तूबर को करेंगे और इस अवसर पर पंजाब के प्रसिद्ध लोक गायक गुरदास मान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। उन्होने आधिकारियों को निर्देश दिए कि इस खेल मुकाबले को कामयाब करने के लिए कोई भी कसर बाकी न छोडी जाए। उन्होने कहा कि इस टूर्नामैंट के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से विशेष टीमें लगाई जाएंगी जोकि खिलाडियों का डोप टैस्ट करेंगे। उन्होने कहा कि मुकाबले के दौरान कोई भी खिलाडी के चोट लगने की स्थिति में तत्काल सहायता पहुँचाने के लिए भी कडे प्रबंध किये गए हैं। साथ ही उन्होने कहा कि स्टेडियम के आस आसपास पार्किंग, सुरक्षा, यातायात और सफाई का ध्यान रखने के लिए भी कडे प्रबंध किये गए हैं। उन्होने बताया कि पंजाब के खेल विभाग की तरफ से निजी आयोजकों के साथ मिलकर यह लीग करवाई जा रही है जिसका एक मात्र उदेश्य पंजाब की माँ खेल कबड्डी को ओर बुलन्दियों पर पहुंचाना है। उन्होने कहा कि इस लीग में 6 टीमें जिन में कैलीफोरनिया ईगलज (यू.एस.ए.), मैपल लीफ (कैनेडा), सिंह वारियरज़ (पंजाब), 4लैक पैंथर (फरैसनो, यू.एस.ए.), हरियाणा लाईनज (भारत) और दोआबा वारियरज ( यू.एस.ए.) भाग ले रही हैं।  इस अवसर पर अन्यों के इलावा अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर लुधियाना इकबाल सिंह संधू, डिप्टी कमिशनर पुलिस परमबीर सिंह परमार और एन.आर.आईज रणजीत सिंह टूट, अमरजीत सिंह टूट और योगेश छाबड़ा, सुरजीत हाकी के आरग्रेनाईजिंग सचिव सुरिन्दर भापा उपस्थित थे।

ALL SET FOR INAUGURATION OF GLOBAL KABADDI LEAGUE TODAY (OCTOBER 14)

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post