` जेल में न जाना पड़े सलमान को वकीलों के पास क्या है प्लान
Latest News


जेल में न जाना पड़े सलमान को वकीलों के पास क्या है प्लान

Salman Khan advocate have plan share via Whatsapp

Salman Khan advocate have plan


नेशनल डेस्कः काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई दी गई है। कोर्ट के आदेश के बाद अब उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया जा रहा है। बता दें कि जोधपुर कोर्ट ने सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।लेकिन इस आदेश के बाद सलमान के पास जेल जाने से बचने के लिए फिलहाल क्या रास्ता है, और उन्हें जल्द से जल्द कैसे जमानत मिल सकती है इस पर उनके वकील की ओर से विचार-विर्मश किया जा रहा है। सलमान के वकीलों की कोशिश है कि सलमान को जेल जाने से बचाया जा सके इसके लिेए वह कोई बी कसर नही छोड़ना चाहते है।

कैसे मिल सकती है सलमान को सजा से निजात

फिलहाल सलमान के वकील आज कोर्ट द्वारा जारी जजमेंट की कॉपी लेकर सेशन कोर्ट में अपील कर सकते हैं। सलमान के वकील को जमानत की अर्जी के साथ जजमेंट की कॉपी लगानी होगी क्योंकि नियमों के मुताबिक ऐसे किए बिना जमानत अर्जी अधूरी मानी जाती है। ऐसे में वकीलों के पास जोधपुर कोर्ट से जजमेंट की कॉपी लेकर सेशल कोर्ट में अप्लाई करने के लिए फिलहाल बेहद कम समय रह गया है। अगर आज बेल अर्जी नहीं कर पाते हैं तो उनके पास शुक्रवार को सेंशन कोर्ट में जाकर अर्जी दाखिल करने का मौका है। वहीं अगर सलमान को सेशन कोर्ट से बेल नहीं मिलती है तो फिलहाल उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल में रहकर अपनी सजा पूरी करनी होगी।

Salman Khan advocate have plan

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी