` स्किन व बालों के साथ पति-पत्नी की पर्सनल परेशानियों को भी दूर करते है नारियल तेल
Latest News


स्किन व बालों के साथ पति-पत्नी की पर्सनल परेशानियों को भी दूर करते है नारियल तेल

Coconut oil also removes the personal problems of husband and wife with skin and hair. share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, जालंधर:
नारियल का तेल बहुत ही फायदेमंद होता है। लोग इसे बाल और स्किन से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए करते हैं। इसके अलावा भी  कुछ परेशानियां ऐसी होती हैं जो पति-पत्नी की पर्सनल होती हैं। इनको वह दूसरों के साथ शेयर भी नहीं कर सकते। ऐसे में नारियल तेल उनको फायदा दे सकता है। बालों की रूसी और दाग-धब्बों के अलावा बैडरूम की परेशानियों को हल करने में नारियल तेल का इस्तेमाल बेहतर है।
बैस्ट है नारियल का तेल

1. प्राइवेट पार्ट

शारीरिक संबंध बनाने के बाद कुछ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में छोटे-छोटे कट पड़ जाते हैं। इससे यूरिन पास करते समय भी दर्द होती है। ऐसी समस्या तब भी आती है जब संबंध बनाने में महीनों से भी ज्यादा का अंतर आ जाने से भी परेशानियां हो सकती हैं। रोजाना नहाने से पहले 1 चम्मच नारियल का तेल वेजाइना में लगाएं और थोड़े समय बाद नहा लें। इसे दिन में 2-3 बार लगाएं।
 

2. मसाज ऑयल

शारीरिक संबंधों का मजा लेने के लिए बहुत से लोग जैल और मसाज तेल का इस्तेमाल करते हैं। इन दोनों चीजों का एक साथ इस्तेमाल करने से किसी भी तरह का कोई फायदा नहीं होता। सैक्स के समय अगर जरूरत पड़े तो नारियल के तेल का ही इस्तेमाल करें। इसके असावा बाजार के किसी भी प्रॉडक्ट इस्तेमाल करने से परहेज करें।

 
3. वेजाइना इंफैक्शन से राहत

कई बार पार्टनर से साथ संबंध बनाने के बाद औरतों के प्राइवेट पार्ट में इंफैक्शन हो जाती है। वैसे तो इसका इलाज जल्दी ही करवा लेना जरूरी है लेकिन इसके लिए नारियल का तेल भी फायदेमंद है। पहले कम मात्रा में इसका इस्तेमाल करें। किसी तरह की कोई परेशानी न आए तो नारियल तेल आपके लिए बैस्ट है।

Coconut oil also removes the personal problems of husband and wife with skin and hair.

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी