` विजीलैंस द्वारा 1 लाख रुपए रिश्वत लेने और नकली एन.ओ.सी. जारी करने के आरोप में माइनिंग विभाग का एस.डी.ओ. गिरफ्तार

विजीलैंस द्वारा 1 लाख रुपए रिश्वत लेने और नकली एन.ओ.सी. जारी करने के आरोप में माइनिंग विभाग का एस.डी.ओ. गिरफ्तार

VB NABS SDO MINING FOR TAKING RS 1LAC BRIBE & ISSUING FAKE NOC share via Whatsapp

VB NABS SDO MINING FOR TAKING RS 1LAC BRIBE & ISSUING FAKE NOC


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के दिशा-निर्देशों पर भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरु की गई मुहिम के अंतर्गत पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा आज जि़ला गुरदासपुर के बटाला में तैनात माइनिंग (खनन) विभाग के एस.डी.ओ. काबल सिंह को 1 लाख रुपए रिश्वत लेने और नकली एन.ओ.सी. जारी करने के आरोप अधीन गिरफ़्तार किया गया है।  

 इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि गुरदीप सिंह निवासी गाँव शकाला ने 08- 06- 2023 को एंटी करप्शन पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके दोस्त जसवंत सिंह निवासी गाँव माड़ी बुचीयां ने अपनी चार कनाल ज़मीन में से मिट्टी उठवाने की मंज़ूरी लेने के लिए एस.डी.ओ. काबल सिंह से संपर्क किया था और आरोपी एस.डी.ओ. ने जसवंत सिंह से 1 लाख रुपए रिश्वत लेकर मिट्टी उठाने सम्बन्धी खनन विभाग की नकली एन.ओ.सी. जारी कर दी।  

 प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत थाना विजीलैंस ब्यूरो, अमृतसर रेंज में तारीख़ 14- 08- 2023 को आई.पी.सी. की धारा 420, 465, 467, 468, 471 और भ्रष्टाचार निवारक अधिनियम की धारा 7 के अंतर्गत एफ.आई.आर. नम्बर 28 दर्ज करके एस.डी.ओ. काबल सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है।

VB NABS SDO MINING FOR TAKING RS 1LAC BRIBE & ISSUING FAKE NOC

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post