` ज़िला तरन तारन के धार्मिक स्थानों को जाती सड़कों की पहल के आधार पर की जायेगी मुरम्मतः हरभजन सिंह ई. टी. ओ.

ज़िला तरन तारन के धार्मिक स्थानों को जाती सड़कों की पहल के आधार पर की जायेगी मुरम्मतः हरभजन सिंह ई. टी. ओ.

Roads leading to religious places of Tarn Taran to be repaired on priority basis - Harbhajan Singh E. T.O share via Whatsapp

Roads leading to religious places of Tarn Taran to be repaired on priority basis - Harbhajan Singh E. T.O


Initiates special repair of Fatehabad-Chohla Sahib road at a cost of Rs 13.46 Crores


फतियाबाद-चोहला साहिब सड़क की 13 करोड़ 46 लाख रुपए की लागत से होनी वाली स्पैशल रिपेयर के काम की शुरुआत की


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब के लोक निर्माण और बिजली मंत्री हरभजन सिंह ने आज ज़िला तरन तारन के कस्बा फतियाबाद में फतियाबाद- चोहला साहिब सड़क की 13 करोड़ 46 लाख रुपए की लागत के साथ स्पैशल रिपेयर के काम का नींव पत्थर रखने के मौके पर कहा कि जिले के धार्मिक स्थानों को जाती सड़कों की पहल के आधार पर मुरम्मत की जायेगी जिससे इन स्थानों के दर्शनों के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को आने-जाने में कोई दिक्कत न आए। 

 

इस प्रोजैक्ट के बारे जानकारी देते हुये लोक निर्माण मंत्री ने बताया कि फतियाबाद-चोहला साहिब सड़क की लंबाई लगभग 21 किलोमीटर है और यह सड़क 2 महत्वपूर्ण नेशनल हाईवे एन. एच- 54 और एन. एच-703 ए को जोड़ती है। उन्होंने बताया कि यह सड़क ज़िला तरन तारन के ऐतिहासिक नगर खडूर साहिब, फतियाबाद, छापड़ी साहिब, डेहरा साहिब और चोहला साहिब को भी जोड़ती है। उन्होंने कहा कि यह सड़क बनाने के बाद 5 सालों के लिए ठेकेदार द्वारा ही इसके रख- रखाव का काम किया जायेगा। 

 

इस मौके पर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा नौजवानों को रोज़गार के मौके मुहैया करवाने के लिए किये जा रहे प्रयासों का जिक्र करते हुये उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से मेरिट के आधार पर 31 हज़ार से अधिक नौजवानों को नौकरियाँ दीं गई हैं। उन्होंने बताया कि बिजली बोर्ड और पी. डब्ल्यू. डी. विभाग में भी नयी भर्ती की गई हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से सोलर ऊर्जा को भी उत्साहित करने के लिए ज़रुरी कदम उठाए जा रहे हैं। 

 

इस मौके पर हलका विधायक खडूर साहिब मनजिन्दर सिंह लालपुरा ने कहा कि फतियाबाद-चोहला साहिब सड़क की हालत पिछले लम्बे समय से ख़राब थी। उन्होंने मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान और कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ई. टी. ओ. का धन्यवाद करते हुये कहा कि इस सड़क की मुरम्मत होने से इलाके के लोगों को आने-जाने में बहुत सुविधा होगी और दुखद घटनाओं से भी बचा जा सकेगा।

Roads leading to religious places of Tarn Taran to be repaired on priority basis - Harbhajan Singh E. T.O

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post