` मुख्यमंत्री द्वारा आंगनवाड़ी वर्करों के बकाया वेतन तुरंत अदा करने के हुक्म

मुख्यमंत्री द्वारा आंगनवाड़ी वर्करों के बकाया वेतन तुरंत अदा करने के हुक्म

CM ORDERS IMMEDIATE RELEASE OF PENDING SALARIES OF ANGANWADI WORKERS share via Whatsapp

CM ORDERS IMMEDIATE RELEASE OF PENDING SALARIES OF ANGANWADI WORKERS

 

 वेतनों की अदायगी के लिए 3.09 करोड़ रुपए जारी  


 इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः  आंगनवाड़ी वर्करों और हैल्परों को बड़ी राहत देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज इन कर्मचारियों के बकाया वेतन की अदायगी तुरंत करने के हुक्म जारी किये हैं।  

  आज यहाँ मुख्यमंत्री दफ़्तर में सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग की मीटिंग की अध्यक्षता करते हुये मुख्यमंत्री ने आंगनवाड़ी वर्करों और हैल्परों के बकाया वेतन की अदायगी के लिए 3.09 करोड़ रुपए जारी किये हैं।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इन वर्करों और हैल्परों को पेश मुश्किलें दूर करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि पंजाब बाल कौंसिल की तरफ से चलाए जा रहे तीन ब्लाकों बठिंडा, तरसिक्का ( अमृतसर) और सिद्धवां बेट ( लुधियाना) में काम करते कर्मचारियों और वर्करों और हैल्परों के पिछले साल अक्तबूर महीने से बकाया वेतन की अदायगी तुरंत करने के आदेश दिए गए हैं और इसलिए राशि भी जारी कर दी गई है।  

मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने विभाग के अधिकारियों के साथ राज्य में आंगनवाड़ी वर्करों के मसलों पर विचार- विमर्श किया। भगवंत सिंह मान ने कहा कि आंगनवाड़ी वर्करों की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है और आने वाले दिनों में राज्य सरकार इनकी भलाई के लिए बड़े फ़ैसले लेगी जिससे इनको अपनी सेवाएं निभाने में कोई समस्या न आए। मुख्यमंत्री ने विभाग से भलाई स्कीमों और अलग-अलग प्रोग्रामों के बारे भी विस्तार में जानकारी हासिल की।  

 मीटिंग में सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल विकास मंत्री बलजीत कौर और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।  

 --- 

CM ORDERS IMMEDIATE RELEASE OF PENDING SALARIES OF ANGANWADI WORKERS

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post