` हाईकोर्ट के आदेशों के बाद विधायक शीतल अंगुराल जालंधर कोर्ट में पेश

हाईकोर्ट के आदेशों के बाद विधायक शीतल अंगुराल जालंधर कोर्ट में पेश

Following the orders of the High Court, MLA Sheetal Angural appeared in the Jalandhar court share via Whatsapp

Following the orders of the High Court, MLA Sheetal Angural appeared in the Jalandhar court


हाईकोर्ट के आदेशों के बाद जालंधर वैस्ट से विधायक शीतल अंगुराल आज जालंधर कोर्ट में हुए पेश


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर : हाईकोर्ट के आदेशों के बाद जालंधर वैस्ट से विधायक शीतल अंगुराल को आज जालंधर कोर्ट में पेश होना ही पड़ा है। इस दौरान उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा लगाया गया जुर्माना भी कोर्ट में जमा करवाया तथा पासपोर्ट की कापी व अन्य दस्तावेज भी जमा करवा दिए है। 

बता दें कि पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने शीतल अंगुराल को उनके खिलाफ चल रहे केसों से संबंधित भारी जुर्माना लगाया था तथा अंगुराल को पासपोर्ट की कापी भी कोर्ट में जमा करवाने के निर्देश दिए गए थे। वहीं अब इस मामले में अगली सुनवाई हाईकोर्ट में 1 सितम्बर को रखी गई है। 

दरअसल शीतल अंगुराल को हरविंद्र कौर मिंटी मामले में 24 अगस्त (वीरवार) को कोर्ट में गिरफ्तार कर पेश किए जाने के आदेश जारी कर दिए थे, जिसके संबंध में शीतल अंगुराल ने हाईकोर्ट में अपील की थी। कोर्ट ने उनके खिलाफ चल रहे तीनों केसों में 25-25 हजार रुपए का जुर्माना अदा करने के आदेश दिए थे। 

इसी जुर्माने को जमा करवाने के लिए शीतल अंगुराल आज जालंधर कोर्ट में पेश हुए और हाईकोर्ट के आदेशों की पालना करते हुए अपने पासपोर्ट की कापी सहित अन्य दस्तावेज भी जमा करवा दिए हैं। बता दें कि हरविंद्र कौर मिंटी ने आप विधायक शीतल अंगुराल व उनके साथियों द्वारा अभद्र व्यवहार करने के आरोप थाना नं. 6 में केस दर्ज करवाया गया था, जिसके संबंध में पेश होने के लिए शीतल अंगुराल को बार-बार सम्मन भेजे जा रहे थे, लेकिन अंगुराल कोर्ट में पेश नहीं हुए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुए थे। 

Following the orders of the High Court, MLA Sheetal Angural appeared in the Jalandhar court

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post