` विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 7000 रुपए रिश्वत लेते हुये सब इंस्पेक्टर काबू

विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 7000 रुपए रिश्वत लेते हुये सब इंस्पेक्टर काबू

VB nabs Sub Inspector while accepting bribe of Rs 7000 share via Whatsapp

VB nabs Sub Inspector while accepting bribe of Rs 7000


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा आज तरन तारन जिले के थाना सराए अमानत खां में तैनात सब इंस्पेक्टर ( एस. आई.) दिलबाग सिंह को निर्मल सिंह निवासी गाँव कसेल से 7000 रुपए रिश्वत लेते हुये काबू किया गया है।

आज यहाँ यह जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि निर्मल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि एन. डी. पी. एस. एक्ट की धारा 21 (सी) के अंतर्गत उसके भाई दलजीत सिंह के खि़लाफ़ थाना सराए अमानत खां में एफ. आई. आर. नं. 46/ 2023 दर्ज थी और इस मामले की जांच आरोपी एस. आई. कर रहा था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एस. आई. दिलबाग सिंह ने सरकारी वकील से चालान चैक करवाने और इसको अदालत में पेश करने के एवज में रिश्वत के तौर पर 7000 रुपए माँगे थे।

शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने ट्रैप लगा कर सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 7000 रुपए रिश्वत लेते हुये आरोपी एस. आई. को काबू कर लिया। इस सम्बन्धी एस. आई. दिलबाग सिंह के खि़लाफ़ थाना विजीलैंस ब्यूरो, अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम एक्ट की धारा-7 के अधीन एफ. आई. आर नंबर 29 तारीख़ 24-08-2023 दर्ज की गई है।

VB nabs Sub Inspector while accepting bribe of Rs 7000

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post