` कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भाजपा छोड़ने वाले नेताओं के बारे में किसी भी जानकारी की खबरों को किया खारिज

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भाजपा छोड़ने वाले नेताओं के बारे में किसी भी जानकारी की खबरों को किया खारिज

Capt Amarinder rubbishes reports of any knowledge about leaders leaving BJP share via Whatsapp

Capt Amarinder rubbishes reports of any knowledge about leaders leaving BJP

 

 इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों को खारिज कर दिया कि उन्हें कुछ नेताओं के पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने की पहले से कोई जानकारी थी।

 

उन रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कि उनके स्थान पर पलायन की योजना बनाई गई थी, कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा, ये रिपोर्टें न केवल आधारहीन हैं बल्कि दुर्भावनापूर्ण हैं और जानबूझकर भ्रम पैदा करने के लिए प्रसारित की जा रही हैं।

उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि भाजपा में शामिल होने का उनका निर्णय सुविचारित और अपरिवर्तनीय था। उन्होंने कहा कि वह पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति प्रतिबद्ध हैं, जो भी भूमिका और जिम्मेदारी उन्हें सौंपी जाएगी।

उन्होंने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे। दो बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे कैप्टन ने कहा, इससे पहले वह हमेशा कांग्रेस में रहे थे और सिद्धांत के मुद्दे पर केवल एक बार छोड़े थे क्योंकि वह ऑपरेशन ब्लूस्टार के सख्त विरोधी थे जिसके तहत तत्कालीन सरकार ने दरबार साहिब में सेना भेजी थी।

उन्होंने कहा कि जीवन में यह उनका सिद्धांत रहा है कि अपने फैसले से कभी पीछे नहीं हटना है। “एक बार जब मैं कोई निर्णय ले लेता हूं तो मैं उस पर दृढ़ रहता हूं”, उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि किसी भी दूसरे विचार का या किसी को पार्टी छोड़ने देने का कोई सवाल ही नहीं है, इसे सुविधाजनक बनाना तो दूर की बात है, जैसा कि आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण रूप से रिपोर्ट किया गया है।

Capt Amarinder rubbishes reports of any knowledge about leaders leaving BJP

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post