` दशहरे पर हमें अपने अंदर की बुराईयों के अंत का भी करना चाहिए प्रण- मंगल सिंह

दशहरे पर हमें अपने अंदर की बुराईयों के अंत का भी करना चाहिए प्रण- मंगल सिंह

On Dussehra, we should also pledge to end the evils within us - Mangal Singh share via Whatsapp

On Dussehra, we should also pledge to end the evils within us - Mangal Singh

 

एनजीओ वारियर्स ग्रुप ने जालंधर हाईट्स में धूमधाम से आयोजित किया दशहरा पर्व


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, इसलिए इस पवित्र दिवस पर हमें भी अपने अंदर छिपी बुराईयों के अंत का प्रण करना चाहिए ताकि एक बेहतरीन समाज का सृजन किया जा सके। ये विचार आम आदमी पार्टी की सीनियर लीडर मंगल सिंह ने स्थानीय जालंधर हाईट्स अपार्टमेंट्स में वारियर्स ग्रुप की तरफ से आयोजित विजयदशमी समारोह में यहां रहने वाले लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। 

वारियर्स ग्रुप की तरफ से वरुण कोहली, राजिदंर राजा, विशाल चड्ढा, अशोक पलटा, एजीआई ग्रुप के सुखदेव सिंह समेत गणमान्य व्यक्तियों ने मुख्य अतिथि मंगल सिहं का यहां पहुंचने पर स्वागत किया।

आप नेता मंगल सिंह ने आगे वारियर्स ग्रुप की प्रशंसा करते हुए कहा कि ग्रुप की तरफ से लगातार यहां लगातार गतिविधियां की जा रही हैं, जिसमें स्पोर्ट्स व सोशल सर्विस सबसे महत्वपूर्ण हैं। यहां रहने वाले लोगों को खेलों से जोड़ने के लिए ग्रुप की तरफ से लगातार आयोजन किये जाते हैं, इसी तरह कई तरह के समाज सेवा के कार्य भी निरंतर चलते रहते हैं। उन्होंने दूसरी संस्थाओं को भी वारियर्स ग्रुप की तरह लोगों की निष्काम सेवा करने के लिए प्रेरित किया।

 

इस मौके पर वारियर्स ग्रुप से सुनील गुंबर, डॉ. अंकुर सहगल, संजीव अरोड़ा, कर्नल अमित गुप्ता, विशाल गुंबर, नितिन पुरी, शमिल मेनन, दविंदर सैनी, सन्नी वालिया, अनुदीप बजाज, मनप्रीत सिंह गाबा, पारस जुनेजा, आकाश कपूर समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे।

On Dussehra, we should also pledge to end the evils within us - Mangal Singh

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post